द कॉन्टिनेंटल- फ्रॉम द वर्ल्ड ऑफ जॉन विक' का दमदार ट्रेलर जारी,ओटीटी पर देगी दस्तक

Last Updated 04 Sep 2023 05:14:00 PM IST

आधिकारिक ट्रेलर दर्शकों को 1970 के दौर में ले जाता है और एक खास होटल की झलक दिखाता है। शुक्रवार 22 सितंबर को इसका पहला एपिसोड रिलीज किया जाएगा।



प्राइम वीडियो ने अपनी तीन-भाग वाली जॉन विक प्रीक्वल सीरीज 'द कॉन्टिनेंटल' का ट्रेलर जारी कर दिया है। 22 सितंबर से लोग इसे स्ट्रीम कर सकेंगे। कॉलिन वुडेल, मेल गिब्सन, मिशेल प्रादा, बेन रॉबसन, ह्यूबर्ट पॉइंट-डु जर्स, न्हंग केट, जेसिका एलेन, आयोमाइड एडेगन, जेरेमी बॉब और पीटर ग्रीन अभिनीत यह सीरीज हत्यारों के होटल के पीछे की उत्पत्ति की पड़ताल करती नजर आएगी, जो कि जॉन विक यूनिवर्स का एक केंद्रबिंदु है।

आधिकारिक ट्रेलर दर्शकों को 1970 के दशक में ले जाता है और विशेष होटल की एक झलक दिखाता है। शुक्रवार 22 सितंबर को इसका पहला एपिसोड रिलीज किया जाएगा। इसके बाद सीरीज के साप्ताहिक एपिसोड लॉन्च किए जाएंगे। शो को एक युवा विंस्टन स्कॉट की आंखों के माध्यम से देखा जाएगा।

द कॉन्टिनेंटल का निर्माण लायंसगेट टेलीविजन द्वारा किया गया है। शो में हत्यारों के लिए न्यूयॉर्क के सबसे कुख्यात होटल के शुरुआती दिनों को लोगों से रूबरू कराया जाएगा। इस सीरीज का निर्देशन अल्बर्ट ह्यूजेस और चार्लोट ब्रैंडस्ट्रॉम ने किया है। वहीं इसकी कहानी को ग्रेग कूलिज, किर्क वार्ड और शॉन सिमंस ने विकसित किया और लिखा है। बेसिल इवानिक एरिका ली, अल्बर्ट ह्यूजेस, किर्क वार्ड, ग्रेग कूलिज, चाड स्टेल्स्की, डेरेक कोलस्टेड, डेविड लीच, शॉन सिमंस, पॉल वर्निक, रेट रीज और मार्शल पर्सिंगर इस शो के कार्यकारी निर्माता हैं।

सहारा समय लाईव
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment