पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- भविष्य की चुनौतियों का सामना करेंगे

Last Updated 23 Jul 2021 04:16:13 PM IST

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर जेम्स थर्बर द्वारा लिखी एक किताब से चुनौतियों से बचने के बारे में बात करते हुए एक नोट साझा किया है।




सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर उनके पति राज कुंद्रा की कथित अश्लील सामग्री विवाद में गिरफ्तारी के बाद उनकी पहली पोस्ट है।

शिल्पा ने गुरुवार देर रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किताब का एक चैप्टर पोस्ट किया।

अभिनेत्री ने उस उद्धरण पर प्रकाश डाला जिसमें लिखा था, "जिस स्थान पर हमें रहने की आवश्यकता है, वह अभी यहीं है। उत्सुकता से नहीं देख रही हूं कि क्या मेरे पास है या क्या हो सकता है, लेकिन पूरी तरह से जागरूक हूं कि यह क्या है।"

किताब के अंश के अनुसार, "मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जीवित रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों से बच गई हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगी। मुझे आज अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।"

मुंबई की एक अदालत ने अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में कारोबारी राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत शुक्रवार को 27 जुलाई तक के लिए बढा दी।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, कुंद्रा को शहर की पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। इससे पहले उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

शिल्पा ने 2009 में राज से सगाई की। दोनों एक ही साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे। दंपति के दो बच्चे वियान राज कुंद्रा हैं, जिनका जन्म 2012 में हुआ था। उन्होंने फरवरी 2020 में सरोगेसी के जरिए एक बच्ची को गोद लिया था।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment