अक्षय कुमार हुए अस्पताल में भर्ती, कल कोविड रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

Last Updated 05 Apr 2021 11:30:51 AM IST

अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में एहतियातन भर्ती कराया गया है।


अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

ट्विटर पर साझा किए एक बयान में 53 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि वह ‘‘ठीक हैं’’ और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द घर लौट आएंगे।      

कुमार ने कहा, ‘‘आप सभी का प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। ऐसा लगता है कि वे काम आ रही हैं। मैं ठीक हूं लेकिन चिकित्सकीय सलाह के तहत मुझे एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं जल्द घर लौट आऊंगा। अपना ध्यान रखें।’’      

 

फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग शुरू होने के पांच दिन बाद अभिनेता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। कुमार के अलावा फिल्म से जुड़े करीब 45 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।      

पश्चिम भारत सिने कर्मचारी संघ (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने बताया था कि मड आइलैंड पर पांच अप्रैल से करीब 100 लोगों के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी, लेकिन जब कोविड-19 संबंधी अनिवार्य जांच की गई तो 40 कनिष्ठ कलाकार कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए।      

मुम्बई में रविवार को कोरोना वायरस के एक दिन में सर्वाधिक 11,163 नए मामले सामने आने के बाद शहर में संक्रमितों की कुल संख्या बढकर 4,52,445 हो गई थी।

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment