बहन होगी तेरी का मजेदार ट्रेलर रिलीज, See Video..

Last Updated 02 May 2017 02:39:24 PM IST

एक्टर राजकुमार राव और श्रुर्ति हासन की फिल्म \'बहन होगी तेरी\' का मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.


बहन होगी तेरी का मजेदार ट्रेलर रिलीज, See Video..

ट्रेलर देखकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आना लाजमी है. जी हां फिल्म का देखकर साफ है कि फिल्म में मजेदार कॉमेडी होगी. ट्रेलर 2 मिनट और 46 सैकेंड का है जिसमें आस-पड़ोस और मोहल्ले वाला प्यार दिखाया गया है.

फिल्म में राजकुमार राव और श्रुर्ति हासन के साथ बिग-बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी  भी नजर आएंगे. ट्रेलर में दिखाया गया है कि मोहल्ले में रहती हुई लड़कियां हमारी मां बहन होती है.

फिल्म में गट्टू को (राजकुमार राव) बिन्नी अरोड़ा (श्रुर्ति हासन) पसंद है. लेकिन गट्टू के दिमाग में एक बात है कि आस-पड़ोस की लड़की बहन होती है. थोडि मशक्कत करने के बाद गट्टू और बिन्नी के बीच प्यार पनपता है. लेकिन बिन्नी के भाई उसकी शादी गौतम गुलाटी से करवाना चाहते हैं.

बस यहीं से बिन्नी और गट्टू की लव स्टोरी में अलग मोड़ आता हैं. मोहल्ले पड़ोस की लव स्टोरी में कॉमेडी का अच्छा तड़का लगाने की कोशिश की गई है. ट्रेलर से पहले फिल्म का पोस्टर बी रिलीज किया गया था.

जिसमें राजकुमार राव भगवान शिव के किरदार में नजर आएं. इसके अलावा फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर से पहले फिल्म का ए​क गाना रिलीज किया था, जोकि काले चश्मे की धुन पर बनाया गया है. मतलब धुन काले चश्मे वाली है जिसमें कि शेरावाली को मनाने वाले लिरिक्स डाले गए हैं.

अजय पन्ना लाल द्वारा निर्देशित बहन होगी तेरी 2 जून को रिलीज होगी.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर वीडियो:

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment