'पद्मावती' के इंतजार में शाहिद

Last Updated 25 Mar 2017 10:25:41 AM IST

अभिनेता शाहिद कपूर \'पद्मावती\' की शूटिंग के फिर से शुरू होने का इंतजार में हैं


शाहिद कपूर (फाइल फोटो)

अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह आगामी फिल्म \'पद्मावती\' की शूटिंग के फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं और जल्द ही ऐसा होने की उम्मीद कर रहे हैं. कुछ आसामाजित तत्वों ने दो बार फिल्म के सेट पर हमला किया है और एक बार निर्देशक संजय लीला भंसाली भी इस हिंसा का शिकार हुए.

शाहिद ने शुक्रवार को कहा, "मैं सेट पर फिर से वापसी की आशा कर रहा हूं और आशा है कि लोग निर्णय लेने से पहले इस फिल्म को देखना पसंद करेंगे."

अभिनेता शाहिद का यह बयान महाराष्ट्र के कोल्हापुर में \'पद्मावती\' के सेट पर अज्ञात लोगों द्वारा तोड़फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद आया है, जिसमें लगभग 80 से 90 प्रतिशत तक परिधान व आभूषण जलकर राख हो गए.
__SHOW_MID_AD_
\'पद्मावती\' फिल्म के सेट पर हमले की यह दूसरी घटना है. इससे पहले जनवरी में राजस्थान के जयपुर में भी फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई थी. इस दौरान भंसाली से मारपीट भी हुई थी. राजपूत करणी सेना ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.

शाहिद ने कहा, "मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता, क्योंकि कोई ऐसी बात कभी नहीं करना चाहेगा जिससे कोई मामला और उलझ जाए या और परेशानी खड़ी हो. ऐसी स्थिति में किसी भी निर्देशक या निर्माता का फिल्म के साथ जुड़ा रहना बहुत मुश्किल होता है."

अभिनेता ने कहा कि ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं और कलाकार आसान लक्ष्य हो गए हैं. आशा है कि लोग फिल्मकारों को उनके विचार रखने का अवसर देंगे.

शाहिद ने इंडिया टुडे के वुमन समिट और अवार्ड्स समारोह में हिस्सा लिया और इस दौरान उन्हें जेंटलमैन ऑफ द ईयर के पुरस्कार से नवाजा गया.

पत्नी मीरा के मातृत्व पर दिए बयान पर शाहिद ने कहा, "मीरा ने क्या कहा, इस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन मेरा मानना है कि जो भी उन्होंने टिप्पणी दी है वह महिला के जीवन के एक हिस्से को दर्शाता है. मैं उनका बचाव नहीं करूंगा, लेकिन उनकी अधिकतर बातों पर मैं सहमत हूं."


_

--आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment