तलाक का फैसला सानिया का था, शोएब मलिक का नहीं

Last Updated 21 Jan 2024 11:15:49 AM IST

शोएब मलिक का परिवार इस शादी से खुश नहीं था। पिछले दिनों दुबई में शोएब मलिक के परिवार ने शोएब और सानिया के रिश्ते में सुलह कराने की हर संभव कोशिश की, जिसमें वे असफल रहे। जिसके बाद सानिया ने कहा है कि वह शोएब मलिक से अलग होना चाहती हैं


पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने तमाम अटकलों के बीच सानिया मजा से तलाक लेने के बाद आखिरकार पाकिस्तानी टीवी स्टार सना जावेद से शादी कर ली है। यह उनकी तीसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी भारत की आयशा सिद्दीकी और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हुई थी। इस पूरे मामले पर सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा के एक बयान से साफ हो गया है कि तलाक सानिया ने दिया है, शोएब ने नहीं।

समाचार एजेंसी को दिए बयान में इमरान मिर्ज़ा ने कहा कि यह 'खुला' है। बता दें कि तलाक और खुला में ज्यादा अंतर नहीं है। खुला’ के तहत एक मुस्लिम महिला को अपने पति को एकतरफा तलाक देने के अधिकार है। ‘खुला’ कि इच्छा सिर्फ बीवी ही रख सकती है। यही फैसला जब मर्द की तरफ से आए तो उसे तलाक कहते हैं।

जानकारी के मुताबिक, शोएब मलिक का परिवार इस शादी से खुश नहीं था। पिछले दिनों दुबई में शोएब मलिक के परिवार ने शोएब और सानिया के रिश्ते में सुलह कराने की हर संभव कोशिश की, जिसमें वे असफल रहे। जिसके बाद सानिया ने कहा है कि वह शोएब मलिक से अलग होना चाहती हैं।दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम इज़हान मिर्ज़ा मलिक है। दोनों शादी के 13 साल बाद अलग हो गए हैं। जबकि सानिया और शोएब दोनों ने इन रिपोर्टों पर चुप्पी साध रखी है, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एक साक्षात्कार में तलाक के मामले को निजी मामला करार दिया और लोगों से उनकी निजी जिंदगी में दखल न देने का आग्रह किया। उन्होंने पुष्टि की कि उन्होंने और सानिया ने अपने अलगाव के बारे में सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं करने का फैसला किया है।

अब शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। शनिवार को शोएब ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात की पुष्टि की. शोएब और सना के बीच डेटिंग की खबरें काफी समय से सामने आ रही थीं। हाल ही में शोएब ने सना को जन्मदिन की बधाई भी दी थी. शोएब ने लिखा, ''जन्मदिन मुबारक हो दोस्त! इसके साथ ही पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सना के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की. इस बीच सना ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर सना शोएब मलिक रख लिया है। सना जावेद  एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं, जिन्होंने पहले 2020 में गायक उमैर जयसवाल से शादी की थी। हालांकि, सिर्फ दो महीने पहले, सना जावेद और उमैर जयसवाल के तलाक के बारे में खबरें सामने आईं।

कश्फी शमाएल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment