शील्ड फाइनल खेलने के लिए गुजरात टाइटंस का शुरूआती मुकाबला नहीं खेलेंगे मैथ्यू वेड

Last Updated 08 Mar 2024 01:06:59 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड तस्मानिया की तरफ से शेफील्ड शील्ड फाइनल खेलने के लिए गुजरात टाइटंस (जीटी) के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती मैच में नहीं खेलेंगे।


मैथ्यू वेड

गुजरात का 2024 आईपीएल सीज़न का शुरुआती मैच 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा जिसका 21-25 मार्च के बीच होने वाले शील्ड फ़ाइनल के साथ टकराव होगा।

यदि शील्ड फाइनल अंतिम दिन तक बढ़ता है, तो वेड के 26 मार्च को गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीटी के दूसरे मैच में भाग लेने की संभावना न्यूनतम रहेगी।

तस्मानिया पुरुष टीम के मुख्य कोच जेफ वॉन ने पुष्टि की कि वेड शील्ड फाइनल के लिए उपलब्ध होंगे। क्रिकेट.कॉम.एयू ने वॉन के हवाले से कहा, "उन्होंने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी से बात की है और वे उन्हें यहां रहने की अनुमति देकर खुश हैं, जो शायद उनके पहले मैच को मिस करने के बराबर है।"

उन्होंने कहा, "मैट जैसे किसी व्यक्ति के हमारे समूह में वापस आने और हमारे सीज़न के अंत में उनके अनुभव और प्रदर्शन को पाकर हम बहुत भाग्यशाली महसूस करते हैं।"

वेड टाइटन्स के प्रतियोगिता के पहले सीज़न में 2022 आईपीएल चैंपियनशिप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने अगले सीज़न में नहीं खेला, क्योंकि रिद्धिमान साहा ने कीपिंग ग्लव्स पहनना पसंद किया।

उद्घाटन अभियान से पहले 2.40 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद इस साल वेड तीसरी बार फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ेंगे।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment