भयानक कार दुर्घटना को याद कर ऋषभ पंत ने कहा- लगा था कि मेरा समय इस दुनिया में खत्म हो गया

Last Updated 30 Jan 2024 04:33:13 PM IST

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने 30 दिसंबर 2022 को हुए भयानक सड़क हादसे को याद करते हुए कहा कि उस समय उनको लगा कि उनका समय इस दुनिया में पूरा हो गया।


भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और उनके फैंस के लिए 30 दिसंबर 2022 का दिन काफी मनहूस था। इस दिन ऋषभ पंत जब अपनी मर्सिडीज एसयूवी कार से नई दिल्ली से रूड़की जा रहे थे तो वो एक भयानक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे जिसमें उनकी जान बाल-बाल बची थी।

इस भयानक सड़क हादसे को याद करते हुए ऋषभ पंत ने कहा कि उस समय उनको लगा कि उनका समय इस दुनिया में पूरा हो गया।

दुर्घटना में पंत के दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया और उनके माथे पर दो चोटें आईं। यह 26 साल का विकेटकीपर बल्लेबाज तब से क्रिकेट से दूर है।

एक टीवी चैनल के साथ एक बातचीत में पंत ने कहा, "जीवन में पहली बार मुझे ऐसा लगा कि इस दुनिया में मेरा समय खत्म हो गया है। दुर्घटना के दौरान मुझे घावों के बारे में पता था, लेकिन मैं भाग्यशाली था क्योंकि यह और अधिक गंभीर हो सकता था।"

पंत ने पहली बार इस हादसे के बारे में बात की। यह कार्यक्रम गुरुवार (1 फरवरी) शाम 7 बजे से टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर विशेष रूप से प्रसारित किया जाएगा।

टीवी चैनल द्वारा साझा किए गए प्रोमो में पंत ने 2022 के अंत में अपनी घातक कार दुर्घटना के भयावह क्षणों को स्पष्ट रूप से याद किया।

उस दुर्घटना के एक साल से अधिक समय बाद, पंत अब ठीक हो गए हैं और जल्द ही एक्शन में लौटने की संभावना है।

खेल की उथल-पुथल भरी दुनिया में जीत की कहानियां अक्सर विपरीत परिस्थितियों की गहराइयों से सामने आती हैं। ऐसी ही कहानी है भारत के सुपरस्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत की, जिनका निराशा के कगार से सफलता के शिखर तक का सफर लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का काम करता है।

पूरा देश अब पंत की क्रिकेट मैदान पर वापसी का इंतजार कर रहा है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment