विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में रिटायर हर्ट हुए; साउदी कार्यवाहक कप्तान नियुक्त

Last Updated 14 Jan 2024 02:31:52 PM IST

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन रविवार को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में बल्लेबाजी करते समय दाहिनी हैमस्ट्रिंग में जकड़न का अनुभव करने के बाद रिटायर हर्ट हो गए।


न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन

न्यूजीलैंड क्रिकेट(एनजेडसी) के एक बयान में कहा गया है कि विलियमसन एहतियात के तौर पर मैदान पर नहीं लौटेंगे, जबकि टिम साउदी बाकी मैच के लिए न्यूजीलैंड की कप्तानी करेंगे ! एनजेडसी ने कहा,“केन विलियमसन 10वें ओवर में एक रन पूरा करते समय अपनी दाहिनी हैमस्ट्रिंग में जकड़न का अनुभव करने और रिटायर हर्ट होने के बाद एहतियात के तौर पर हैमिल्टन में अब इस मैच में मैदान पर नहीं लौटेंगे। टिम साउदी शेष मैच के लिए मैदानी कप्तान की भूमिका निभाएंगे।”दाहिनी हैमस्ट्रिंग की जकड़न के समय, विलियमसन 15 गेंदों पर 26 रन बनाकर खेल रहे थे, उन्होंने तीन चौके और एक छक्का लगाया। दसवां ओवर पूरा होने के बाद, दृश्यों में दिखाया गया कि विलियमसन की दाहिनी हैमस्ट्रिंग पकड़ते समय न्यूजीलैंड फिजियो उनकी देखभाल कर रहे थे। अंततः वह मैदान से बाहर चले गए और डेरिल मिशेल उनके स्थान पर बल्लेबाजी के लिए आए।

विलियमसन हाल ही में चोटों से उबरकर बाहर आये थे; आईपीएल 2023 के शुरुआती मैच के दौरान अपनी टीम गुजरात टाइटन्स के लिए क्षेत्ररक्षण करते समय उनके दाहिने घुटने में एसीएल टूट गया था। पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में एकदिवसीय विश्व कप खेलने के लिए सर्जरी के बाद वह सही समय पर ठीक हो गए थे। चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मैच के दौरान, बल्लेबाजी करते समय विलियमसन का अंगूठा टूट गया, जिसके कारण उन्हें बेंगलुरु में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए लौटने से पहले चार और मैचों से चूकना पड़ा। विलियमसन पहले बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय और टी20 से चूक गए थे, और क्राइस्टचर्च में हेगले ओवल में आखिरी दो मैचों के लिए लौटने से पहले, वह डुनेडिन में ओटागो ओवल विश्वविद्यालय में पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड के तीसरे टी20 में भी नहीं खेलेंगे।

 

आईएएनएस
हैमिल्टन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment