Big Bash League : राशिद खान पीठ की चोट के कारण BBL 13 से हटे

Last Updated 23 Nov 2023 12:58:11 PM IST

एडिलेड स्ट्राइकर्स को इस खबर से झटका लगा है कि अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान पीठ की चोट के कारण आगामी बिग बैश लीग (बीबीएल) सीजन 13 से हट गए हैं, जिसके लिए मामूली सर्जरी की आवश्यकता है।


अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान

स्ट्राइकर्स ने गुरुवार को घोषणा की कि राशिद को "मामूली ऑपरेशन" की आवश्यकता है और वह सीज़न से हट गए हैं।

एडिलेड स्ट्राइकर्स के महाप्रबंधक (क्रिकेट) टिम नीलसन ने कहा कि यह एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम के लिए एक बड़ी क्षति है।

नीलसन ने कहा, "राशिद स्ट्राइकर्स का एक प्रिय सदस्य और एक प्रशंसक पसंदीदा है जो सात साल से हमारे साथ है, इसलिए इस गर्मी में उसकी बहुत याद आएगी।"

"रशीद को एडिलेड और स्ट्राइकर्स से प्यार है, और हम जानते हैं कि वह बीबीएल में खेलना कितना पसंद करते हैं, और हम उनका समर्थन करते हैं क्योंकि खेल में उनकी दीर्घकालिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए उनके पास इस चोट का इलाज है। "

नीलसन ने आगे कहा कि "प्रबंधन और कोचिंग स्टाफ अब आगामी सीज़न के लिए राशिद की जगह लेने के लिए हमारे विकल्पों पर विचार करेगा और उचित समय पर एक प्रतिस्थापन खिलाड़ी की घोषणा की जाएगी।"

स्ट्राइकर्स आगामी बीबीएल सीज़न के लिए राशिद के प्रतिधारण अधिकार बनाए रखेंगे। 19 साल की उम्र में बीबीएल 7 में अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने के बाद से अफगान स्पिन विशेषज्ञ ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ हर सीज़न खेला है।

पिछले हफ्ते मेलबर्न स्टार्स द्वारा हैरी ब्रूक के प्रतियोगिता से हटने की घोषणा के बाद यह बीबीएल के लिए दूसरा बड़ा झटका है।

आईएएनएस
एडिलेड


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment