दूसरे टेस्ट में 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति

Last Updated 02 Feb 2021 03:57:31 AM IST

बीसीसीआई और तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की अनुमति देने का फैसला किया है।


दूसरे टेस्ट में 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति

टीएनसीए के एक शीर्ष अधिकारी ने सोमवार को को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मीडिया को भी स्टेडियम में प्रेस बॉक्स से दोनों टेस्ट मैचों को कवर करने की अनुमति दी जाएगी।
कोविड-19 के संबंध में नई दिशा-निर्देश के जारी होने के बाद इस मुद्दे पर टीएनसीए के सदस्यों के बीच चर्चा हुई। टीएनसीए और बीसीसीआई अधिकारियों के बीच हुई बैठक में इसकी मंजूरी दी गई। नई दिशा-निर्देश में खेल स्थलों में दर्शकों के प्रवेश की मंजूरी का प्रावधान है। टीएनसीए अधिकारी ने कहा, ‘खेल स्थलों को लेकर कोविड-19 से जुड़ी केंद्र सरकार की नई दिशानिर्देश में पर दर्शकों मंजूरी मिलने और राज्य सरकार से रविवार को मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के जारी होने के बाद हमने भारत-इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए दर्शकों को अनुमति देने पर चर्चा की गई।’

उन्होंने कहा, ‘बीसीसीआई और टीएनसीए द्वारा सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दूसरे टेस्ट के लिए 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति देने का निर्णय लिया गया है।’ एमए चिदंबरम स्टेडियम की क्षमता 50,000 है। सीरीज का पहला टेस्ट शुक्रवार से शुरू हो रहा है जबकि दूसरा मैच 13 फरवरी से होगा। अहमदाबाद में तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए पहले ही दर्शकों को मंजूरी मिल गई है। अधिकारी ने यह भी कहा कि मीडिया को स्टेडियम में प्रेस बॉक्स से दोनों टेस्ट मैचों को कवर करने की अनुमति दी जाएगी। संवाददाता सम्मेलन हालांकि अब भी ऑनलाइन आयोजित किए जाएंगे।

भाषा
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment