बायो बबल का सम्मान किया जाना चाहिए : कोहली

Last Updated 01 Sep 2020 02:39:24 PM IST

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल की सभी टीमों से अपील करते हुए कहा है कि उन्हें बायो सिक्योर बबल का सम्मान करना चाहिए।


विराट कोहली(फाइल फोटो)

फ्रेंचाइजी के यूट्यूब शो 'बोल्ड डायरीज' में बात करते हुए कोहली ने कहा कि कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन में उन्होंने क्रिकेट को ज्यादा मिस नहीं किया।

कोहली ने कहा, "इसका कारण यह हो सकता है कि पिछले 10 साल में मैं दिन-रात यही कर रहा था। यह इस बात का खुलासा है कि मेरा ध्यान पूरे समय सिर्फ खेल को मिस करने पर नहीं था।"

कोहली ने कहा, "हम सभी यहां क्रिकेट खेलने के लिए हैं। बायो बबल का सभी को सम्मान करना चाहिए। हम यहां मजे करने और इधर-उधर घूमने नहीं आए हैं।"

उन्होंने कहा, "यह वो समय नहीं है, जिसमें हमे जीते थे। हम इस समय जिस दौर में हैं हमें उसे कबूल करना होगा और हमारे पास जो सुविधाएं हैं उन्हें समझना होगा, सिर्फ आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए। हर किसी को यह मानना होगा और स्थिति जिस तरह का व्यवहार नहीं चाहती है वैसे हमें नहीं करना होगा।"

कोहली ने कहा कि उन्हें अपनी लय हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगा।

उन्होंने कहा, "कुछ महीने पहले आप यह नहीं सोच सकते थे कि आप सबसे पहले आईपीएल खेलोगे। कल जब हमने अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया तो मुझे एहसास हुआ कि यह कितना लंबा था। मैं जब अभ्यास सत्र की ओर जा रहा था तब मैं नर्वस था।"

भारतीय कप्तान ने कहा, "मैं थोड़ा घबराया हुआ था लेकिन फिर ठीक हो गया। मैंने उतना खेल को मिस नहीं किया जितना मैंने सोचा था कि करूंगा। जिंदगी के साथ चलते जाना भी काफी अहम है।"

आईएएनएस
दुबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment