IPL-13: डिविलियर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ अभ्यास का उठाया 'लुत्फ'

Last Updated 31 Aug 2020 02:18:28 PM IST

आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने लीग के 13वें सीजन की शुरुआत से पहले अपनी टीम साथियों के साथ अभ्यास सत्र का लुत्फ उठाया।




डिविलियर्स ने RCB के साथ अभ्यास का उठाया 'लुत्फ

डिविलियर्स हमवतन डेल स्टेन और क्रिस मोरिस के साथ 22 अगस्त को यूएई पहुंचे थे और छह दिन तक उन्होंने खुद को क्वारंटीन में रखा था। तीन बार कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के अपने टीम साथियों के साथ प्री सीजन कैम्प के लिए मैदान पर लौटे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोमवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसके खिलाड़ी अभ्यास के दौरान पसीना बहा रहे हैं। डिविलियर्स पांच महीने के बाद अभ्यास के लिए मैदान में उतरे हैं।

टीम ने कहा, "जहां से महीने भर पहले छोड़ी थी, वहीं से शुरूआत करते हुए। हमारे स्टार खिलाड़ियों को वापस लय में लौटने में कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि प्री सीजन कैम्प के दूसरे दिन उन्होंने जमकर पसीना बहाया।"



डिविलियर्स ने कहा, " यह बहुत अच्छा रहा। अभ्यास का पूरा लुत्फ उठाया। विकेट थोड़ा मुश्किल था इसलिए यह बड़ी चुनौती थी। मैं लंबे समय बाद पहला नेट सत्र इसी तरह से चाहता था। मैंने अपने बेसिक्स पर ध्यान दिया तथा गेंद पर पूरी निगाहें लगाकर रखी। मैंने कुछ अच्छे शॉट्स खेले और इसका पूरा लुत्फ उठाया।"

टीम ने पहली बार शनिवार को अभ्यास सत्र में भाग लिया था। पहले नेट सत्र में कप्तान विराट कोहली, साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन, स्पिनर युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर और शाहबाज नदीम ने हिस्सा लिया था।

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत 19 सितंबर से होगी और 10 नवंबर तक चलेगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अभी तक आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है लेकिन वह तीन बार उपविजेता रही है।

आईएएनएस
दुबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment