आईपीएल 2020 : दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम यूएई पहुंची

Last Updated 24 Aug 2020 01:36:08 AM IST

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के भारतीय खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ चेहरे पर मास्क और शील्ड पहने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए रविवार को दुबई पहुंचे।


दुबई : होटल पहुंचते सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी। आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन दुबई में होना है।

कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग का 13वां चरण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थलों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक खेला जाएगा। हैदराबाद की टीम पहले पहुंची और जल्द ही दिल्ली कैपिटल्स भी मुंबई से यहां पहुंच गई।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड की मानक परिचालन प्रक्रिया के अंतर्गत खिलाड़ियों को अनिवार्य छह दिन तक पृथकवास में रहना होगा। पृथकवास के दौरान प्रत्येक का आरटी-पीसीआर परीक्षण पहले, तीसरे और छठे दिन कराया जाएगा जिसके बाद नेगेटिव आने की स्थिति में ही खिलाड़ी ‘बायो बबल’ में प्रवेश कर पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने अपने विचार साझा किए जो काफी लंबे समय के बाद अपने खिलाड़ियों से मिले थे।

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार कैफ ने कहा, ‘हमारे तीन और परीक्षण होंगे, उम्मीद है कि हर किसी की रिपोर्ट नेगेटिव आए और हम मैदान पर जाकर अभ्यास शुरू कर सकें।’ दोनों फ्रेंचाइजी ने अपने खिलाड़ियों के प्रस्थान और आगमन के फोटो साझा किए। सनराइजर्स हैदराबाद के श्रीवत्स गोस्वामी ने लिखा, ‘अभी दुबई पहुंचा और यहां लू ने हमारा स्वागत किया।’

छह दिन के पृथकवास के दौरान खिलाड़ियों को अपने कमरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी शुक्रवार को ही आ गए थे।

 

भाषा
दुबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment