घुटनों के दर्द से परेशान सुरेश रैना ने कराई सर्जरी, नहीं खेल पाएंगे बड़े टूर्नामेंट

Last Updated 10 Aug 2019 01:45:46 PM IST

भारत के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने शुक्रवार को यहां अपने घुटने की सर्जरी कराई जिसके कारण वह घरेलू क्रिकेट के आगामी सीजन से कुछ समय के लिए बाहर रहेंगे।


सुरेश रैना के घुटने की हुई सर्जरी

 भारतीय ऑलराउंडर सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी कराई है जिसके कारण वह अगले चार से छह सप्ताहों के लिये क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे, ऐसे में वह आगामी घरेलू सत्र के शुरूआती चरण से भी बाहर रहेंगे।
        
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर रैना की तस्वीर पेश की है। बोर्ड ने उनकी अस्पताल की तस्वीर जारी की है जिसमें रैना बिस्तर पर पैर में बैंडेज के साथ लेटे हुये दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ लिखा,‘‘सुरेश रैना के घुटने की सर्जरी हुई है, उन्हें पिछले कुछ महीनों से घुटने में परेशानी हो रही थी। उनकी सर्जरी सफल रही है लेकिन उन्हें पूरी तरह ठीक होने में कम से कम चार से 6 सप्ताह का समय लग जाएगा। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।’’


         
32 वर्षीय रैना ने आखिरी बार राष्ट्रीय टीम की ओर से वर्ष 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीा में हिस्सा लिया था। रैना लंबे अर्से से भारतीय टीम में अपनी स्थानीय जगह नहीं बना पा रहे हैं। उन्होंने अभी तक 18 टेस्ट, 226 वनडे खेले हैं और 78 ट्वंटी 20 मैच खेल चुके हैं।
         
रैना छोटे प्रारूप में काफी सफल रहे हैं और इंडियन प्रीमियर लीग की विभिन्न टीमों के लिये खेल चुके हैं। वर्ष 2019 के संस्करण में उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये 17 मैचों में 383 रन बनाये थे लेकिन तीन अर्धशतक ही बना पाये।

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment