वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, आईपीएल में चोटिल हुए केदार जाधव

Last Updated 06 May 2019 04:04:25 PM IST

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे केदार जाधव कंधे की चोट के चलते 30 मई से होने वाले आईसीसी विश्वकप में उनके खेलने को लेकर संदेह पैदा कर दिया है।


केदार जाधव (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे केदार जाधव कंधे की चोट के चलते आईपीएल प्लेऑफ से बाहर हो गए हैं, लेकिन उनकी इस चोट ने 30 मई से होने वाले आईसीसी विश्वकप में उनके खेलने को लेकर संदेह पैदा कर दिया है।

चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग के अनुसार जाधव आईपीएल के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाएंगे। फ्लेमिंग ने कहा, ‘‘जाधव का एक्स रे और स्कैन कराया जाएगा लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह अब टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में खेल पाएंगे। अब यह देखना होगा कि उनकी चोट विश्वकप तक ठीक हो पाती है कि नहीं। उन्हें कुछ दिक्कत हो रही है लेकिन हम पूरी जांच के बाद ही कुछ बता पाएंगे।’’ 

गौरतलब है कि पंजाब के खिलाफ रविवार को मैच के 14वें ओवर के दौरान क्षेत्ररक्षण के समय बॉल रोकने के प्रयास में जाधव के कंधे पर चोट लग गयी थी, जिसके बाद वह पूरे मैच के दौरान मैदान पर नहीं उतरे थे। भारतीय टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को उम्मीद है कि उनकी चोट गंभीर नहीं होगी और वह टीम के साथ 30 मई से शुरु हो रहे विश्व कप के लिए 22 मई को इंग्लैंड रवाना होंगे।

जाधव पिछले वर्ष भी आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। आईपीएल के इस संस्करण में जाधव ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने 12 पारियों में 96 के स्ट्राइक रेट से 162 रन बनाए हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के नियम के अनुसार सभी टीमें 23 मई तक अपनी टीम में बदलाव कर सकती हैं।

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment