सचिन 40 की उम्र तक खेल सकते हैं, नेहरा क्यों नहीं : सहवाग

Last Updated 05 Oct 2017 03:24:19 PM IST

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि अगर दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर 40 की उम्र तक क्रिकेट खेल सकते हैं, तो दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा क्यों नहीं खेल सकते.


(फाइल फोटो)

आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के भारतीय टीम में शामिल होने पर उठ रहे सवालों पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने नेहरा का बचाव किया है.

2020 में होने वाले टी-20 विश्व कप में नेहरा के खेलने की संभावना के बारे में सहवाग ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि विश्व कप में खेलने के लिए उम्र मायने रखती है. अगर नेहरा फिट हैं और कम रन देकर अधिक विकेट ले सकते हैं, तो वह विश्व कप में क्यों नहीं खेल सकते?"

सहवाग ने कहा, "सनथ जयसूर्या 42 साल की उम्र तक खेले थे. सचिन 40 साल की उम्र तक भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं, तो नेहरा क्यों नहीं?"



सहवाग ने कहा, "फिटनेस ही हर क्रिकेट खिलाड़ी के लिए सही मंत्र होना चाहिए. अगर आप फिट हैं, तो आप हिट हैं. मुझे नहीं लगता कि वर्तमान में भारतीय टीम में कोई भी ऐसा खिलाड़ी शामिल है, जो फिट नहीं है."

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज सात अक्टूबर से होगा. दोनों टीमों के बीच पहला मैच सात अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment