पांड्या ने परिणिति के साथ अफेयर का किया खंडन

Last Updated 09 Sep 2017 04:23:55 PM IST

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा के साथ अफेयर की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि उनके और परिणिति के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है और ये सब मार्केटिंग के लिए किया गया था.


भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (फाइल फोटो)

पांड्या और परिणिति के बीच हाल ही में ट्विटर पर बातचीत हुई थी. इसके बाद इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं होने लगी थी. हार्दिक ने अपने और परिणिति के बीच हुए ट्वीट को लेकर कहा कि उनके और परिणिति के बीच कुछ नहीं है और वह परिणिति को मुश्किल से जानते हैं. उन्होंने कहा कि उनके पास इन सवालों का जवाब नहीं है.

हार्दिक ने एक साक्षात्कार में कहा, मैं श्रीलंका में था तब पता चला कि मुझे पार्टी पर्सन कहा जाता है जो सुबह सोता है. मुझे अपनी रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी नहीं पता. मुझे इस पर भी कुछ नहीं कहना कि मेरा रिलेशन किसके साथ जोड़ा जा रहा है. हां, मुझे इसका कोई फर्क नहीं पड़ता.



आलराउंडर ने कहा, मुझे इस मामले पर अब और कुछ नहीं कहना है. मैं उनको सही तरीके से जानता तक नहीं हूं. हमने पहले कभी बात नहीं की और फिर मैंने देखा कि ट्विटर पर प्यार के किस्से बताए जाने लगे. मैंने सोचा ये सब कैसे शुरू हो गया.

23 वर्षीय पांड्या ने कहा, मैंने जब रिप्लाई देखा तो पता चला कि वह फोन कंपनी का प्रचार था और लोगों ने उस पर चीजें अलग ही बना दी. मैं खुश हूं, मैं इन चीजों पर हंसता हूं क्योंकि मैं खुशमिजाज व्यक्ति हूं. मुझे इन सभी में बड़ा मजा आता है.

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment