VIDEO: आईपीएल खिलाड़ियों के रूकने वाले होटल में चल रहा था सट्टेबाजों का अड्डा, तीन गिरफ्तार

Last Updated 12 May 2017 10:44:46 AM IST

गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के आईपीएल मैच के एक दिन बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जो कथित रूप से उसी पांच सितारा होटल लैंडमार्क में बैठकर सट्टेबाजी कर रहे थे जिसमें दोनों टीमें रूकी हुई थीं.


फाइल फोटो

कानपुर पुलिस के एसएसपी आकाश कुल्हरी ने बताया कि बीती रात जब ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच चल रहा था तब बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी एवं सुरक्षा इकाई ने मिली सूचना के अनुसार कार्रवाई की कि लैंडमार्क होटल में सट्टेबाजी रैकेट चल रहा है.
   
दो लोगों को स्टेडियम के करीब स्थित इस होटल के 17वें तल के कमरे से गिरफ्तार किया गया.
   
पुलिस ने महाराष्ट्र के नयन शाह और कानपुर देहात के विकास कुमार को गिरफ्तार किया.

कुल्हरी ने कहा कि तीसरा आरोपी आईपीएल में सब-कांट्रेक्टर के तौर पर काम करता था. कुल्हरी ने बताया कि रमेश कुमार के मोबाइल से पुलिस को स्टेडियम की पिच की नजदीक से ली गयी कई फोटो भी बरामद हुई है.
   
पुलिस के मुताबिक रमेश कुमार ग्रीन पार्क स्टेडियम में मौजूद रहता था और वहां पिच की रिपोर्ट होटल में बैठे दोनों सट्टेबाजों को देता था और ये दोनों खिलाड़ियों के टिकने वाले होटल से बैठकर सट्टा लगाते थे.


   
एसपी सिटी गौरव ग्रोवर ने बताया कि पकड़े गये तीनो आरोपियों के पास चार लाख नब्बे हजार रूपये नकद और चार मोबाइल और लैपटाप बरामद किया गया है.
   
पुलिस इनसे पूछताछ कर इनके गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है तथा इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन सटटेबाजो ने खिलाड़ियों के रूकने वाले होटल में कमरा कैसे हासिल कर लिया.
   
पुलिस होटल कर्मचारियों से भी इस बारे में पूछताछ कर रही है.

देखे कैसे होटल में चल रहा था सट्टेबाजों का अड्डा
 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment