Samay Live
07 Jan 2019 12:09:00 PM IST
Last Updated : 07 Jan 2019 04:49:35 PM IST

AFC Asian Cup: लोगों को भारतीय टीम की काबिलियत की झलक मिली है- कांस्टेनटाइन

आईएएनएस
अबु धाबी
AFC Asian Cup: लोगों को भारतीय टीम की काबिलियत की झलक मिली है- कांस्टेनटाइन
मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन (फाइल फोटो)

थाईलैंड के खिलाफ जीत हासिल कर एएफसी एशियन कप का विजयी आगाज करने वाली भारतीय फुटबाल टीम के प्रदर्शन से खुश मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन का कहना है कि इस मैच से लोगों को भारतीय टीम की काबिलियत की एक झलक देखने को मिली है।

भारत की एशियन कप में आठ मैचों में यह पहली जीत ह। इससे पहले टूर्नामेंट के सात मुकाबलों में उसने एक ड्रॉ खेला था, जबकि छह मैचों में उसे हार मिली थी।

अल-नाहयान स्टेडियम में रविवार रात को खेले गए ग्रुप-ए के इस मैच में भारतीय टीम के लिए कप्तान सुनील छेत्री ने दो गोल किए, जबकि अनिरुद्ध थापा और जेजे लालपेखलुआ ने
एक-एक गोल किया।

कांस्टेनटाइन ने कहा, "मैं टीम के इस प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने पूरे 93वें मिनट तक संघर्ष किया और इतने वर्षो बाद एशियन कप में पहली जीत
हासिल कर बहुत खुश हूं।"



कोच ने कहा, "हम हर मैच को जीतने की कोशिश कर रहे हैं। हम प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं और प्रतिस्पर्धी बने रहना चाहते हैं। मुझे लगता है कि पिछले दो-तीन साल में हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।"

भारतीय टीम के कोच कांस्टेनटाइन का कहना है कि भले ही उन्हें इस जीत से खुशी मिली है, लेकिन अभी वह इससे संतोष नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, "यह एक प्रक्रिया है। हम इस जीत से संतोष नहीं करने वाले। अभी दो मैच और बाकी हैं और क्वालीफाइंग के लिए हमें दो और अंक हासिल करने हैं। हम यहां क्वालीफाई करने आए हैं। अब समय नहीं रह गया है कि हम भारत को उस नजर से देखें, जैसे हम देखते आए हैं। मुझे लगता है कि थाईलैंड के खिलाफ मिले मैच के जरिए लोगों को भारतीय टीम की काबिलियत की एक झलक मिल गई है।"

कांस्टेनटाइन का कहना है कि पिछले कुछ सालों में की गई कड़ी मेहनत से ही टीम को यह जीत मिली है। अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला 10 जनवरी को शेख जायद स्पोर्ट्स सिटी में संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ होगा।
 

 



 

ताज़ा ख़बरें


 

 

Tools: Print Print Email Email

टिप्पणियां (0 भेज दिया):
टिप्पणी भेजें टिप्पणी भेजें
आपका नाम :
आपका ईमेल पता :
वेबसाइट का नाम :
अपनी टिप्पणियां जोड़ें :
निम्नलिखित कोड को इन्टर करें:
चित्र Code
कोड :


फ़ोटो गैलरी
There is no gallery


 

 

Facebook

Twitter

Youtube

RSS

Spacer