यह साल अब तक शानदार रहा है : सानिया

Last Updated 15 Apr 2017 09:24:29 PM IST

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने शनिवार को कहा कि यह साल अभी तक उनके लिये बहुत अच्छा रहा है और उम्मीद जतायी कि कजाखस्तान की अपनी नयी जोड़ीदार यारोस्लावा शेवेदोवा के साथ मिलकर महिला युगल में आगे भी बेहतर प्रदर्शन जारी रखेंगी.


टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा चेन्नई में एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए.

सानिया की चेक गणराज्य की बारबरा स्ट्राइकोवा के साथ जोड़ी प्राथमिकताएं अलग-अलग होने के कारण कुछ सप्ताह पहले समाप्त हो गयी थी.

स्ट्राइकोवा के साथ उनकी जोड़ी दस टूर्नामेंट तक चली. इससे पहले इस भारतीय ने स्विस स्टार मार्टिना हिंगिस के साथ सफल जोड़ी बनायी थी.

सानिया ने पीटीआई से कहा, ‘‘इस साल मेरी शुरूआत बहुत अच्छी रही है. मैं एक ग्रैंडस्लैम फाइनल (आस्ट्रेलियाई ओपन मिश्रित युगल) में खेल चुकी हूं. एक खिताब (ब्रिस्बेन) जीत चुकी हैं और कुछ टूर्नामेंट के फाइनल (मियामी और सिडनी) में पहुंची हूं. इसके अलावा कई बार सेमीफाइनल में भी जगह बनायी. मैं अपनी सबसे बड़ी आलोचक हूं और हमेशा सोचती हूं कि मैं इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी.\'\'



शेवेदोवा के साथ जोड़ी बनाने को लेकर सानिया ने कहा, ‘‘मैं उसे काफी पहले से जानती हूं. वह बेहतरीन खिलाड़ी है और ग्रैंडस्लैम खिताब जीत चुकी है. उम्मीद है कि हमें तालमेल बिठाने में ज्यादा समय नहीं लगेगा. वह काफी ताकतवर खिलाड़ी खिलाड़ी है और कोर्ट के बैकहैंड साइड पर खेलती है. उम्मीद है कि कोर्ट पर हम अपनी भागीदारी का लुत्फ उठाएंगे और अच्छा परिणाम भी हासिल करेंगे.\'\'

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment