दो साथियों समेत रायगढ़ के युवा कांग्रेस अध्यक्ष पर गैंगरेप का आरोप

Last Updated 04 Feb 2013 01:29:42 PM IST

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने दो साथियों के साथ मिलकर युवती को अगवा किया और सामूहिक बलात्कार किया.


रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र युवा कांग्रेस अध्यक्ष पर लड़की को अगवा, सामूहिक बलात्कार का आरोप

छत्तीसगढ़ में युवा कांग्रेस के एक नेता पर अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक युवती को अगवा करने और बलात्कार का आरोप लगा है.

आरोपी गोल्डी नायक राज्य के सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र की युवा कांग्रेस का अध्यक्ष है. फिलहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. गोल्डी के दो अन्य साथी हैं मुख्य आरोपी भीम सेन बंजारे और मनोज बंजारे. भीम सेन और मनोज दोनों भाई हैं.

पूरा मामला एक महीने पुराना एक जनवरी का है. एक जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती एक जनवरी की सुबह अपनी सहेलियों के साथ चंद्रपुर मां चंद्रहासिनी के दर्शन करने गई थी. शाम को जब वह लौट रही थी तभी आरोपी ने उसे अपनी कार में अगवा कर लिया और रायगढ़ ले गया.

उच्च अधिकारियों के दखल के बाद ही पुलिस ने अपहरण, बलात्कार और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

तीनों आरोपियों ने मिलकर रायगढ़ की अंबेडकर नगर कॉलोनी के एक मकान में अगवा युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया.

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. आरोपी पीड़ित युवती को सारंगढ़ ले गए जहां उन्होंने उसका विवाह एक युवक के साथ करा दया.

इन सबके बाद आरोपियों ने युवती को धमकी दे डाली कि वह किसी को कुछ भी नहीं बताएगी.

बाद में जब युवती के परिवारवालों को पूरी बात का पता चला तो वो पुलिस में मामला दर्ज कराने पहुंचे. लेकिन युवा कांग्रेस के अध्यक्ष का मामला देख पुलिस ने मामल दर्ज नहीं किया.

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती कांग्रेस के एक पूर्व विधायक की रिश्तेदार है. ताज्जुब की बात है कि इसके बावजूद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करने में आनाकानी की.

युवती के घरवालों ने बाद में पूरे मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की और उनके दखल के बाद ही पुलिस ने अपहरण, बलात्कार और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

एक तरफ पूरे देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हल्ला हो रहा है और जनता नेताओं से इस बारे में सख्त कानून बनाने की मांग कर रही है. ऐसे में अगर किसी बड़ी पार्टी का नेता खुद ही सामूहिक बलात्कार जैसे मामले में शामिल हो तो जनता किस पर विश्वास करे?



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment