अखिलेश का हमला, मोदी ने गिरायी प्रधानमंत्री पद की गरिमा

Last Updated 18 Feb 2017 09:06:37 PM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे में शनिवार को एक चुनावी रैली में सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिरा दी है.




मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि भाजपा ने भ्रष्टाचार मिटाने और आतंकवाद खत्म करने के नाम पर नोटबंदी की, लेकिन न भ्रष्टाचार मिटा और न आतंकवाद.

मुख्यमंत्री ने कहा, 'हमारे देश की सीमाएं आज भी सुरक्षित नहीं हैं और सैनिक सीमा में शहीद हो रहे हैं.'

उन्होंने पुलिस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि थानों में समाजवादी के दफ्तर खुल गए हैं तो यह पुलिस की ओर सीधा इशारा है कि पुलिस समाजवादी की मदद करे.

अखिलेश ने कहा कि मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिरा दी है. उन्होंने कहा, 'यदि मोदी जी थोड़ा समय निकालकर आगरा एक्सप्रेस पर चल लें तो वह अपना बटन समाजवादी पर जरूर दबाएंगे. समाजवादियों के विकास को देखते हुए नकदी में काम करने वाली मायावती विकास की बातें करने लगी हैं.'



मुख्यमंत्री ने चुनावी सभा में ग्रामीणों की मांग पर कहा कि छिमौली में एक रपटा बनेगा, साथ ही चंद्रावल नदी में भी रपटा बनाया जाएगा. उन्होंने कहा,

'हमारी सरकार सत्ता में आई तो हाईस्कूल व इंटर की मार्कशीट देखकर पुलिस में सीधी भर्ती कराई जाएगी.'

उन्होंने घोषणा की कि किसानों की मौत पर अभी पांच लाख रुपये दिए जाते हैं, यदि सरकार बनी तो साढ़े सात लाख रुपये की आर्थिक मदद मिलेगी.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment