भाजपा में मुख्यमंत्री चेहरा देने की हिम्मत नहीं : मायावती

Last Updated 06 Feb 2017 06:53:29 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी रैलियों का तांता लगा है. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा में चुनाव के लिए मुख्यमंत्री चेहरा देने की हिम्मत नहीं है.


बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

मायावती ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी निशाना साधा.

फरुखाबाद में एक जनसभा को संबोधित में मायावती ने कहा कि अखिलेश यादव सरकार ने प्रचार में काफी पैसे बर्बाद किए हैं. उप्र में विकास नहीं हुआ. विकास आधे-अधूरे रहे हैं.
उप्र में दागी चेहरे अखिलेश यादव के साथ खुद को सेक्युलर पार्टी कहने वाली कांग्रेस गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है. मायावती ने कहा कि प्रदेश में विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया गया, बल्कि लोगों को गुमराह करने के लिए परिवार का विवाद शुरू किया गया.



बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि सरकार का कार्यकाल पूरी तरह से निराशाजनक रहा है. केंद्र सरकार ने भी अपने वादे पूरे नहीं किए. उन्होंने कालाधन पर वादा किया था कि सौ दिनों में कालाधन वापस लाया जाएगा और सभी को 15 लाख रुपये दिए जाएंगे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने पुत्र मोह में शिवपाल को अपमानित किया है. ऐसे में शिवपाल यादव के लोग अखिलेश खेमे को हराने की कोशिश करेंगे. दोनों के वोट दो हिस्सों में बंट जाएगा. जो उन्हें वोट करेंगे, उनके वोट का फायदा भाजपा को जाएगा.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment