राहुल और अखिलेश का रोड शो रविवार को

Last Updated 28 Jan 2017 09:57:12 PM IST

'यूपी को यह साथ पसंद है' के नारे को धार देने के लिये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने दलों के आपसी गठबंधन के तहत रविवार को पहली बार एक मंच पर दिखेंगे.


अखिलेश यादव और राहुल गांधी (फाइल फोटो)

दोनों नेता राजधानी लखनऊ में रोड शो करके जनता के सामने एक नयी उम्मीद जगाने की कोशिश करेंगे. 

सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी के अनुसार अखिलेश और राहुल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा और कांग्रेस का आपसी गठबंधन अमल में आने के बाद पहली एक मंच पर दिखायी देंगे. वे अपराह्न एक बजे संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद \'रोड शो\' करेंगे जो हजरतगंज से शुरू होकर पुराने लखनऊ में सम्पन्न होगा.

उन्होंने बताया कि इस रोड शो के जरिये यह संदेश देने की कोशिश की जाएगी कि सपा और कांग्रेस मिलकर प्रदेश में साम्प्रदायिक शक्तियों को हराने जा रही हैं.

इस मौके पर राहुल और अखिलेश की एक साथ तस्वीर वाला पोस्टर भी जारी किया जाएगा, जिस पर \'यूपी को यह साथ पसंद है\' का नारा लिखा होगा. तिरंगे तथा लाल एवं हरे रंगे से इन पोस्टरों के बार्डर बनाये जाएंगे.

राहुल और अखिलेश के रोड शो का मार्ग तय कर लिया गया है. यह रोड शो मुस्लिम बहुल इलाकों तथा खासकर युवाओं की आबादी वाले क्षेत्रों से होकर गुजरेगा.

मालूम हो कि सपा और कांग्रेस के बीच गत 22 जनवरी को गठबंधन का औपचारिक एलान किया गया था. अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक राहुल और अखिलेश की संयुक्त जनसभाओं का भी कार्यक्र म तैयार किया जा रहा है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment