अब पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान पहले ही सफाई देता है : मुख्यमंत्री योगी

Last Updated 09 Apr 2024 06:22:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार घनश्याम लोधी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि आपने बदलते भारत को देखा है। 2014 के पहले भारत के पासपोर्ट का सम्मान नहीं था। पहले पाकिस्तान भारत में कहीं भी विस्फोट कर देता था, लेकिन आज पटाखा भी बज जाए तो पाकिस्तान पहले ही सफाई देता है कि हमने कुछ नहीं किया है। दुश्मन को पता है कि भारत की तरफ टेढ़ी नजर से देखेंगे तो वह मांद में घुसकर एयर स्ट्राइक से जवाब देना जानता है। यह वह भारत नहीं है, जो विस्फोट और आतंकी घटनाओं पर चुप हो जाता था।

सीएम योगी ने जनसभा में मौजूद लोगों को भारतीय नववर्ष की शुभकामनाएं दी और रामपुर की जनता से घनश्याम लोधी को दूसरी बार जिताने की अपील की।

सीएम योगी ने आगे कहा कि पहले लोग चुनाव जीतने के बाद दिखाई नहीं देते थे। वे विकास की नहीं, परिवार की बात करते थे। उपचुनाव में आपने भाजपा के घनश्याम लोधी को आशीर्वाद दिया। उन्होंने रामपुर के विकास के लिए कार्य किया। रामपुर की पांच में से चार विधानसभा सीटों पर एनडीए गठबंधन के प्रत्याशियों को चुनाव जिताया।

सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार के आने के बाद गुरु गोविंद सिंह के चार साहिबजादों के बलिदान दिवस पर 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस के रूप में मनाया जाने लगा है। पीएम मोदी ने करतारपुर साहब कॉरिडोर बनवा दिया तो अयोध्या में भी 500 वर्षों का इंतजार समाप्त हुआ और राम मंदिर का निर्माण हुआ। हमने समाज को जाति-खेमे में नहीं बांटा। चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ नहीं दिया। हमने कहा कि भारत के हर नागरिक का यहां के संसाधनों पर अधिकार है।

आईएएनएस
रामपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment