नोएडा में महेश शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे गृह मंत्री अमित शाह

Last Updated 09 Apr 2024 05:45:36 PM IST

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नोएडा में भी सभी दलों के प्रत्याशी पसीना बहा रहे हैं। अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतरकर जनता से वोट देने की अपील कर रहे हैं।


गृह मंत्री अमित शाह

इसी कड़ी में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार डॉक्टर महेश शर्मा के चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नोएडा पहुंच रहे हैं। जहां वो एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

जानकारी के मुताबिक 13 अप्रैल को नोएडा स्टेडियम में रैली का आयोजन किया जा सकता है, लेकिन फिलहाल अभी इस तारीख का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट को बीजेपी का गढ़ माना जाता है। ऐसे में इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि अमित शाह की रैली के दौरान बड़ी संख्या में भीड़ जुट सकती है।

जानकारी यह भी सामने आई है कि अमित शाह का कार्यक्रम शाम 5 बजे के आसपास रखा गया है। बीजेपी के तमाम बड़े नेता और कार्यकर्ता गृह मंत्री अमित शाह के इस चुनावी दौरे तो सफल बनाने में जुटे हुए हैं।

गौरतलब है कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर बीजेपी, सपा-कांग्रेस गठबंधन और बसपा के साथ कुल 15 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, जिनमें सपा प्रत्याशी डॉ. महेंद्र नागर, बसपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह सोलंकी, भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर महेश शर्मा के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही है।

आईएएनएस
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment