रामपुर के नेता की भैंस ढूंढने वाली पुलिस किसानों की नहीं सुनती थी : मुख्यमंत्री योगी

Last Updated 09 Apr 2024 07:56:16 PM IST

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को हापुड़ में आयोजित जनसभा में अमरोहा से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में वोट की अपील की।


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में पहले गौ तस्कर हावी थे। पिछली सरकार उन्हें प्रश्रय देती थी। घरों के बाहर बंधी गाय को कसाई खोलकर ले जाता था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती थी। समाजवादी पार्टी के रामपुर के एक नेता की भैंस को ढूंढने के लिए पुलिस को लगाया जाता था, लेकिन किसान के मवेशी चोरी होने पर पुलिस कुछ नहीं करती थी। आज प्रदेश में किसान, व्यापारी, बेटियों समेत हर नागरिक खुद को सुरक्षित महसूस करता है।

सीएम योगी ने कहा कि सपा-बसपा को अंधेरा प्यारा था, इसलिए वह बिजली नहीं देते थे। इस वजह से किसान अपने खेत में पानी के लिए पंपिंग मशीन लगाने को मजबूर थे। वह भी चोरी हो जाते थे। आज बिना भेदभाव के बिजली मिलने के साथ ही सुरक्षा के भी बेहतर इंतजाम हैं। यही वजह है कि हर जगह डबल इंजन की सरकार की चर्चा हो रही है।

उन्होंने आगे कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में पूर्व, पश्चिम, उत्तर और दक्षिण में पहले ही लोग आश्वस्त हैं कि तीसरी बार भी मोदी सरकार ही बनेगी।

आईएएनएस
हापुड़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment