ओम प्रकाश राजभर बोले, BJP की मदद करने के लिए अखिलेश यादव ने जानबूझकर सहयोगियों को किया दूर

Last Updated 26 Mar 2024 11:49:34 AM IST

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) का कहना है कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भाजपा की मदद करने के लिए जानबूझकर सहयोगियों को दूर कर दिया।


ओम प्रकाश राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ''अखिलेश यादव ने अपने सभी सहयोगियों को भाजपा की तरफ जाने को कहा है। उन्होंने सहयोगियों से कहा है कि यदि आप यहां रहेंगे तो फाइट होगी।"

मंत्री ने कहा, ''पूरे देश में लोग चुनाव लड़ रहे हैं। मैंने सात महीने पहले कहा था कि कुछ समय बाद विपक्षी एकता के कुछ लोग पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बना देंगे और कुछ लोग किनारा कर लेंगे। सीएम नीतीश बैठ गए। जयंत एक तरफ बैठ गए। सीएम ममता हट गईं। अब पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी मदद के लिए बहुत उत्सुक हैं।''

अखिलेश यादव ने लगभग सभी सहयोगियों को किनारे कर दिया है। यह इस बात का संकेत है कि भाजपा की मदद के लिए अखिलेश ने भी किनारा कर लिया। वह खुद ही सबको भाजपा की तरफ जाने को कह रहे हैं। यहां रहेंगे तो भाजपा से फाइट होगी। तुम चले जाओगे तो कोई फाइट नहीं होगी। भाजपा जीतेगी। अखिलेश यादव खुद को बचाने के लिए यह सब कर रहे हैं।

मंत्री ने कहा कि आज एजेंसियों को संविधान के दायरे में आजादी है और जब वे काम कर रही हैं तो विपक्षी लोग हंगामा कर रहे हैं।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment