'अंत भला तो सब भला', सीट बंटवारे और गठबंधन पर बोले अखिलेश

Last Updated 21 Feb 2024 03:19:43 PM IST

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर अखिलेश यादव का बयान सामने आया है। सपा प्रमुख ने कांग्रेस से गठबंधन की बात खुद कही है।


समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "अंत भला तो सब भला... गठबंधन होगा।" सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा, "कोई विवाद नहीं है, जल्दी ही इसका ऐलान होगा।"

वहीं, समाजवादी पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं पर उन्होंने कहा कि वह सभी पार्टी में वापस आएंगे। अगर नहीं आए तो उनके खिलाफ वाले सपा में आएंगे।

माना जा रहा है कि सपा-कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बात बन गई है। बुधवार शाम को संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की जा सकती है। अखिलेश यादव यूपी में कांग्रेस को 17 से 19 सीटें दे सकते हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटें हैं। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच तीन सीटों को लेकर विवाद चल रहा है। सपा मुरादाबाद, बिजनौर और बलिया सीटें कांग्रेस को देने के लिए राजी नहीं है। जिसको लेकर दोनों दलों के बीच गठबंधन पर सहमति नहीं हो पा रही है। इसके पहले समाजवादी पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अपने 32 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment