मेरठ में क्रिकेट खेल रहा व्यक्ति अचानक मैदान में गिरा, मौत

Last Updated 25 Dec 2023 07:44:32 AM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में रविवार को गांधीबाग क्रिकेट एकेडमी मैदान (Gandhibagh Cricket Academy Ground) में 35 साल का एक व्यक्ति खेलते समय गिर गया।


मेरठ में क्रिकेट खेल रहा व्यक्ति अचानक मैदान में गिरा, मौत

मैच खेल रहे साथियों ने दौड़कर उसे उठाया और तुरंत पास के मेट्रो अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टर ने सीपीआर देने का प्रयास किया। कई बार चेस्ट दबाया गया। कोई हलचल नहीं होने पर डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों ने बताया कि व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। व्यक्ति का नाम दुष्यंत वर्मा है, उसकी उम्र 35 साल थी। वह मेरठ के ब्रह्मपुरी इलाके के इंदिरा नगर में रहता था। वह हर वीकेंड को मेरठ के गांधीबाग क्रिकेट एकेडमी में खेलने जाया करता था।

साथ खेल रहे पुष्पेन्द्र ने बताया कि दुष्यंत सुबह अपने समय पर खेलने हमारे साथ आया था। उसने मैच शुरू होने के बाद बैटिंग करते हुए मैदान पर पांच ओवर खेला। इसके बाद उसे कुछ परेशानी हुई। वह पिछले चार सालों से मेरठ के गांधीबाग क्रिकेट एकेडमी में खेल रहा था।

हार्ट अटैक आने पर जब दुष्यंत की स्थिति बिगड़ने लगी, तब उसे बैठाकर पानी पिलाया गया।

हालत बिगड़ते देख वहां क्रिकेट खेल रहे साथियों ने एम्बुलेंस बुलाकर दुष्यंत को अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान करीब 4 घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी शंशाक द्विवेदी ने बताया कि परिजनों की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं दी गई है।

आईएएनएस
मेरठ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment