यूपी में बढ़ रहा अपराध, मीडियाकर्मी भी हो रहे शिकार : मायावती

Last Updated 25 Aug 2020 04:07:53 PM IST

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमला बोला।


बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती(फाइल फोटो)

मायावती ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराध का शिकार लोकतंत्र का चौथा खंभा यानी मीडिया भी है। मायावती ने सोमवार को मीडिया को संदेश जारी कर कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के दौर में भी बढ़ते अपराध से लोग बेहद परेशान हैं। उन्होंने पत्रकार की हत्या पर शोक और नाराजगी जताते हुए कहा, "यूपी में हर दिन अपराध दर बढ़ रहा है। अब लोकतंत्र के चौथे स्तंभ, हमारे मीडियाकर्मियों को भी लक्ष्य बनाया जा रहा है। यह दर्शाता है कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति दयनीय है।"

मायावती ने कहा कि प्रदेश में अब न तो किसी को कानून का डर है और न ही कानून का राज है। प्रदेश में बढ़ते अपराध से यहां की आम जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के गैंगस्टर व एनएसए के तहत कार्रवाई किए जाने के बाद भी अपराध और अपराधी नियंत्रण में नहीं हैं। लगता है कि प्रदेश में कानून का अनुचित व द्वेषपूर्ण प्रयोग हो रहा है। यही कारण है कि अपराधी बेखौफ हो गए हैं।

नीट और जेईई की परीक्षाओं को लेकर मायावती ने कहा कि अगर परीक्षाएं हो रही हैं, तो जो संस्थान परीक्षाएं करवा रहे हैं, उन्हें सभी तरह की तैयारियों का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही कोरोना संकट के बीच सभी सावधानियां बरतनी चाहिए।

 

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment