उन्नाव सड़क हादसा : घायल पीड़िता की मां ने दुर्घटना को बताया साजिश

Last Updated 29 Jul 2019 01:40:41 PM IST

उन्नाव बलात्कार मामले में पीडिता की मां ने रविवार की दुर्घटना को साजिश करार दिया है। रायबरेली सड़क दुर्घटना में पीड़िता को गंभीर चोटें आयी हैं।


पीड़िता की मां ने दुर्घटना को बताया साजिश

मां आशा सिंह ने सोमवार को कहा, ‘‘यह महज दुर्घटना नहीं थी बल्कि सबका सफाया करने की साजिश थी।'' उन्होंने कहा कि मामले के सह आरोपी के पुत्र शशि सिंह और गांव के एक अन्य युवक ने हमें धमकी दी थी कि वे हमसे निपट लेंगे।    

रविवार को उन्नाव बलात्कार पीडिता जिस कार में जा रही थी, उसमें उसके परिवार के लोग और वकील भी सवार थे। कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी। दो लोगों की मौत हो गयी जबकि पीडिता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गये।    

पीड़िता का परिवार रविवार को रायबरेली जिला जेल में बंद परिजन से मिलने आ रहा था। कार सवार दुष्कर्म पीड़िता और दो महिलाएं अपने अधिवक्ता के साथ आ रहे थे। दुर्घटना के बाद ट्रक सड़क पर आड़ा तिरछा खड़ा था। कार के परखच्चे उड़ गए थे। आसपास के लोगों ने तीनों घायल महिलाओं को बाहर निकाला। उसके बाद पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। उस समय घायलों की पहचान न होने से अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर प्राथमिक उपचार किया गया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई।     

दो महिलाओं और अधिवक्ता को लखनऊ रेफर कर दिया गया, जहां एक अन्य महिला की मौत हो गई। घटना के बाद लखनऊ से विधि विज्ञान विशेषज्ञ और जिले की फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू की।     

घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़ भाग गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि ट्रक की नंबर प्लेट पर कालिख पुती थी। कालिख साफ करने पर ट्रक का नंबर यूपी-71 एटी 8300 स्पष्ट हो सका।    

पुलिस ने रविवार रात को ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। रायबरेली में हुई महिला की मौत के बाद सोमवार को उसका पोस्टमार्टम कराया गया।     भाजपा विधायक कुलदीपं

िसह सेंगर मामले के आरोपी हैं। उन्हें पिछले साल 13 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था और वह इस समय जेल में हैं।

भाषा
उन्नाव/ रायबरेली (उप्र)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment