योगी आदित्यनाथ से मिले रवि किशन

Last Updated 17 Apr 2019 03:33:50 PM IST

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गोरखपुर सीट से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर आम चुनाव में विजय के लिए आशीर्वाद प्राप्त किया।


रवि किशन (फाइल फोटो)

योगी से मुलाकात के बाद रवि किशन ने संवाददाताओं से कहा, "गोरखपुर में कोई चुनौती नहीं है क्योंकि बाबा गोरक्षनाथ और योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गये कार्यों का भी आशीर्वाद है.. पूरी दुनिया की निगाह इन चुनावों पर है।"    

उन्होंने कहा, "हर घर जाउंगा, हर दरवाजा खटखटाउंगा। समाज के विभिन्न वर्गों के लिए सरकार की ओर से चलायी गयी कल्याण योजनाओं और परियोजनाओं के बारे में सबको बताउंगा.. विपक्ष अपने निहित स्वार्थ के चलते कई चीजें जनता को भुलवाना चाहता है इसलिए हम हर दरवाजे जाएंगे।"

लोकसभा के इस बार के चुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए रवि किशन ने कहा कि यह ग्राम प्रधान का चुनाव नहीं है बल्कि यह प्रधानमंत्री चुनने के लिए हो रहा चुनाव है। यह एक ओर नि:स्वार्थ प्रधानमंत्री तो दूसरी ओर वंशवादी पार्टियों के गठबंधन के बीच का संघर्ष है। यह आतंकवाद के खिलाफ चुनाव है।    

उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा विरोधी गठबंधन सत्ता में आया तो वह देश को विभाजित कर देगा।    

गोरखपुर सीट 1991 से भाजपा के पास है। खुद योगी यहां से पांच बार सांसद रह चुके हैं लेकिन जब वह प्रदेश के मुख्यमंत्री बने तो उपचुनाव में यह सीट प्रवीण निषाद के खाते में चली गयी। निषाद सपा के टिकट पर लड़े थे और उन्हें बसपा का समर्थन हासिल था।    

गोरखपुर में 19 मई को मतदान होना है।    

रवि किशन आज ही गोरखपुर पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे।

भाषा
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment