इस्लाम की गलत तस्वीर पेश कर रहे हैं मुट्ठी भर आतंकवादी : जव्वाद

Last Updated 28 Feb 2018 04:55:47 PM IST

आल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने आज आरोप लगाया कि अमेरिका और इजरायल के इशारों पर काम कर रहे मुट्ठी भर आतंकवादी इस्लाम की गलत तस्वीर पेश करने की कोशिश कर रहे हैं.




शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद (फाइल फोटो)

आल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने दरगाह हुसैनिया मुजीबिया पर हाजिरी देने के बाद उपस्थित जनसमूह से कहा कि अमेरिका और इजरायल के इशारों पर काम कर रहे मुट्ठी भर आतंकवादी दुनिया में इस्लाम की तस्वीर को बिगाडने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि हिन्दुस्तान में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती जैसे सूफियों की बदौलत इस्लाम फैला है. सूफी औलिया ही इस मुल्क में इस्लाम की पहचान हैं. इस्लाम की बुनियाद ही अमन और भाईचारा है.

मौलाना जव्वाद ने आगामी 25 मार्च को लखनऊ में प्रस्तावित ‘शिया सूफी सद्भावना सम्मेलन’ में लोगों से शामिल होने का आह्वान करते हुए दावा किया कि हमारी तैयारियों से ही आतंकवादी संगठन इतने भयभीत हुए हैं कि वह फोन पर धमकियाँ देने पर उतर आए हैं. मुट्ठी भर आतंकवादी इस्लाम की गलत तस्वीर पेश करने की कोशिश कर रहे हैं.



उन्होंने कहा कि वह मुस्लिम कौम में शिया-सुन्नी एकता के लिये शिया हजरात को मुल्क में मौजूद तमाम खानकाहों से जोड-कर एक नए इत्तेहाद और सद्भावना के रिश्ते की शुरुआत करना चाहते हैं. इसके लिए लखनऊ में सद्भावना सम्मेलन होगा. इसमें पहुंचकर आतंकवादियों को दिखा दें कि आप उन मुट्ठीभर लोगों की कोशिशों को कामयाब नहीं होने देंगे.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment