सीएम योगी का सपा पर हमला, कहा- लाल टोपी वालों को जनता देगी जवाब

Last Updated 08 Feb 2018 01:17:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में आज विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि समय आने पर लाल टोपी पहनने वालों को जनता जवाब देगी.


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश विधानसभा मे आज जब राज्यपाल राम नाईक दोनों सदनों के संयुक्त अधिवेशन को सम्बोधित कर रहे थे तब उनके सम्बोधन के दौरान सम्पूर्ण विपक्ष सदन में जबरदस्त हंगामा और नारेबाजी कर रहा था.

राज्यपाल राम नाईक के अभिभाषण के समाप्त होने के बाद योगी ने सदन के बाहर पत्रकारों से कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और विपक्ष के अन्य लोगों ने सदन में अव्यवस्था और अराजकता का माहौल बना दिया था. विपक्ष का यह रवैया लोकतंत्र को कमजोर करने वाला और कमजोर की आवाज दबाने वाला है.

योगी ने कहा कि विपक्ष का सदन में गुब्बारा उड़ाना, कागज के गोले बनाकर फेंकना अमर्यादित और निन्दनीय है. विपक्ष को अपने आचरण में सुधार लाना चाहिये.

आचरण में सुधार नही लायेंगे तो जनता लाल टोपी पहनने वालों को जवाब देगी.

नाराज नाईक ने कहा, आप सभ्य समाज के हो

उत्तर प्रदेश विधानसभा मे आज कागज का गोला फेंक रहे सदस्यों पर नाराज राज्यपाल राम नाईक ने कहा, आप सभ्य समाज के प्रतिनिधि हो, उसके अनुरुप व्यवहार करो.

नाईक विधानमंडल के दोनों सदनों के संयुक्त अधिवेशन को सम्बोधित कर रहे थे. उनके सम्बोधन के दौरान सम्पूर्ण विपक्ष सदन में जबरदस्त हंगामा और नारेबाजी कर रहा था. हंगामे और नारेबाजी के बावजूद राज्यपाल ने करीब एक घंटा 25 मिनट में अपना पूरा भाषण पढ़ा.
        
इस दौरान समाजवादी पार्टी सदस्य सदन में लाल हरा और सफेद रंग के गुब्बारे भी उडाये. कागज का गोला बनाकर फेंकते रहे. सपा सदस्यों ने सुरक्षाकर्मियों से धक्का मुक्की भी की. हंगामे के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुपचाप अपनी सीट पर बैठे रहे.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment