लखनऊ में छात्र पर हुए हमले के विरोध में स्कूल प्रबन्धन के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन

Last Updated 18 Jan 2018 01:30:54 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज क्षेत्र में स्थित एक स्कूल में मासूम छात्र पर चाकू से किये गये हमले के विरोध में आज अभिभावकों ने धरना प्रदर्शन किया.


छात्र पर हमले के विरोध में अभिभावकों का प्रदर्शन

त्रिवेणीनगर के ब्राइटलैंड स्कूल में कक्षा एक के छात्र को चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया गया था. मासूम छात्र की हालत स्थिर बनी हुई है. इस घटना के विरोध में आज स्कूल के बाहर कई छात्र-छात्राओं के अभिभावकों ने प्रदर्शन किया.

नाराज अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की. अभिभावकों का आरोप था कि घटना के 48 घंटे बीतने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.
     
पुलिस के अनुसार स्कूल के प्रधानाचार्य रचित मानस ने इस मामले की जानकारी कल दी. पुलिस ने अज्ञात छात्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 324/ 325 तहत मामला दर्ज किया
है. अभिभावकों का कहना था कि जो बयान पुलिस और स्कूल प्रबंधन दे रहे हैं वो समझ से परे हैं.



अभिभावकों का कहना है कि स्कूल प्रबंधन मामले में पर्दा डाल रहा है. पुलिस आरोपी छात्रा से पूछताछ कर रही है. आरोपी छात्रा के परिजनों का कहना है कि उसका घटना से कोई संबंध नहीं है.
     
गौरतलब है कि ब्राइटलैंड स्कूल में कक्षा एक के छात्र पर स्कूल के प्रथम तल पर शौचालय में चाकू से हमला किया गया था. हमले का आरोप कक्षा सात की एक छात्र पर लगा है. घायल छात्र को किंगजार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.
 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment