राजस्थान में कोरोना से एक और मौत, 3193 संक्रमण के शिकार

Last Updated 06 May 2020 12:51:09 PM IST

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से बुधवार को एक और व्यक्ति की मौत हो गई। राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 90 हुई है।


राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 90 हुई है। इस बीच 35 नए मामले आने से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 3,193 हो गई।

अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि सवाई माधोपुर में एक संक्रमित की मौत हुई। केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 50 हो गया है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में रोगी किसी न किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे।



इस बीच राज्य में बुधवार सुबह नौ बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नए मामले आए जिनमें जयपुर में 22, पाली में 7, डूंगरपुर और अजमेर में 2-2 तथा अलवर और चित्तौड़गढ़ में 1-1 नया मामला शामिल है। इसके साथ राज्य में अब तक मिले कुल संक्रमितों की संख्या 3,193 हो गई है।

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में 2 इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है।राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन है और अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

भाषा
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment