जोधपुर में एयरफोर्स की महिला पायलट से छेड़छाड़, एक गिरफ्तार

Last Updated 09 Mar 2020 01:20:02 PM IST

भारतीय वायुसेना की एक महिला फ्लाइंग अफसर का कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा कार से पीछा करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।


आरोपियों ने भद्दी टिप्पणियों के साथ ही महिला सैन्य अधिकारी की तरफ अश्लील इशारे भी किए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।    

पुलिस ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि उसके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।       

रत्नादा पुलिस थाने के प्रभारी जुल्फिकार अली ने बताया कि एमआई-17 हेलीकॉप्टर उड़ाने वाली पीड़ित अधिकारी जोधपुर के वायुसेना स्टेशन की हेलीकॉप्टर इकाई में तैनात है। पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि शनिवार रात को घर लौटते समय कुछ लोगों ने कार से उनका पीछा किया।  उन्होंने बताया कि अधिकारी एक दुकान पर भी रुकीं लेकिन आरोपी नहीं गए और उन पर भद्दी टिप्पणियों के साथ ही अश्लील इशारे भी किए।       

इसके बाद पीड़िता अधिकारियों के मेस में गईं और वहां मौजूद अधिकारियों को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।      

पुलिस ने बताया कि कार के पंजीकरण नंबर के आधार पर रविवार रात को आरोपी धीमाराम बिश्नोई (21) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दो अन्य आरोपी दिल्ली फरार हो गए हैं, जिनकी पहचान हो गई है। उन्होंने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए टीमें भेजी गई हैं।
 

भाषा
जोधपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment