मध्य प्रदेश के 86 कांग्रेस विधायक जयपुर में

Last Updated 12 Mar 2020 01:43:41 AM IST

मध्य प्रदेश में चल रही सियासी उठापटक के बीच मध्य प्रदेश के 86 कांग्रेस विधायक बुधवार दोपहर इंडिगो के विशेष विमान से सांगानेर एयरपोर्ट पहुंचे।


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इन विधायकों का स्वागत किया। इसके बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सभी को तीन बसों से रिसोर्ट पहुंचाया गया। जिसमें से दो बसें ब्यूना विस्टा रिसोर्ट और एक बस ट्री हाउस रिसोर्ट पहुंची।

 मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायकों को दिल्ली रोड स्थित दो ब्यूना विस्टा और ट्री रिसोर्ट में ठहराया गया है। विधायकों की देखरेख की पूरी कमान सीएम अशोक गहलोत ने अपने हाथ में ले रखी है। विधायकों को रिसोर्ट ले जाने के लिए तीन बसें सुबह ही जयपुर एयरपोर्ट पहुंच गई थीं साथ ही एयरपोर्ट की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई। विधायकों को लेने के लिए राजस्थान कांग्रेस के नेता और राज्य सरकार के कुछ मंत्री भी एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से विधायकों को बसों में दिल्ली रोड स्थित रिसोर्ट पहुंचाया गया।

गुरुग्राम लाए गए भाजपा विधायक
 मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराकर अपनी सरकार बनाने को आतुर बीजेपी को सिर्फ कांग्रेस ही नहीं, बल्कि अपने विधायकों को भी संभालकर रखना पड़ रहा है। कहीं उनमें सेंधमारी न हो जाए इस डर से बीजेपी ने मध्य प्रदेश से पार्टी के सभी विधायकों को गुरुग्राम के पास होटल आईटीसी भारत में शिफ्ट कर दिया है। खुद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत कई बड़े नेता इन विधायकों के साथ डटे हुए हैं।

मंगलवार की आधी रात को मध्य प्रदेश के बीजेपी के विधायकों को यहां होटल में लाया गया। अपने विधायकों के मिलने, बैठक करने के लिए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के हरियाणा प्रभारी अनिल जैन, कैलाश विजयवर्गीय समेत कई बड़े नेताओं का यहां जमावड़ा लगा है। भारी पुलिस बल की सुरक्षा लगाई गई है। साथ ही स्थानीय और राष्ट्रीय मीडिया का भी जमावड़ा है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
जयपुर/गुरुग्राम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment