राजस्थान: सीएम गहलोत ने भाजपा पर देश में घृणा और नफरत फैलाने का लगाया आरोप

Last Updated 07 Jan 2019 01:45:32 PM IST

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर देश में घृणा और नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार बिना किसी बदले की भावना के सकारात्मक होकर काम कर रही हैं।


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

गहलोत ने आज यहां प्रदेश कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष शोभारानी की जयंती के पुष्पाजंलि कार्यक्रम के बाद मीडिया से कहा कि भाजपा देश में घृणा औऱ नफरत फैलाने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि खाली बातों से काम नहीं चलता। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र की भाजपा नीत सरकार ने बड़ी संस्थाओं को कमजोर करने का काम किया हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी कांग्रेस सरकार पूर्वाग्रह और बदले की भावना से कोई काम नहीं कर रही हैं। कांग्रेस सरकार के पास फालतू कामों के लिए समय नहीं हैं और वह सकारात्मक होकर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर आ रहे हैं। इससे पहले जनता से किये वायदे के मुताबिक सरकार बनने के दस दिन के अंदर किसानों का कर्जा माफी के वादे पर काम कर दिखाया हैं। 

उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कहा कि चुनाव को लेकर तैयारियां चल रही है और अब देश में कांग्रेस के पक्ष में हवा चल रही हैं तथा इसका फायदा पार्टी को मिलेगा। 


 

वार्ता
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment