सिखों की एक नंबर की दुश्मन कांग्रेस : बादल

Last Updated 01 May 2014 11:33:19 AM IST

पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस सिखों की दुश्मन है और वह कभी पंजाब का भला नहीं कर सकती है.


मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने राज्य में हुए शांतिपूर्ण मतदान को ‘लोकतंत्र की जीत’ बताया और कहा कि मतदाताओं ने भारी संख्या में मतदान कर एक बार फिर लोकतांत्रिक प्रक्रि या को मजबूत बनाया है.

मुख्यमंत्री ने अपने बयान में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान में शामिल होने के लिए पंजाब के लोगों का हृदय से धन्यवाद किया.

पंजाब में रिकॉर्ड 72 प्रतिशत मतदान हुआ. मतदाताओं ने पंजाब के 13 लोकसभा सीटों से अपने सांसदों को चुनने के लिए अपने मताधिकार का उपयोग किया.

इससे पूर्व पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल,उनकी पत्नी एवं बठिंडा सीट की प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल ने अपनी बेटी के साथ बादल गांव के 11 बूथ पर बुधवार सुबह लगभग नौ बजे मतदान किया था.

कड़ी सुरक्षा के बीच श्री बादल ने सरकारी प्राइमरी स्कूल के मतदान केंद्र पर वोट डाला. वोट डालने के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हम राज्य की सभी तेरह सीटें जीतेंगे तथा केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार बनेगी.

अमृतसर सीट पर अरूण जेटली भी चुनाव जीतेंगे और वित्त मंत्री बनेंगे. वह पंजाब के लिये विकास योजनायें तथा ढेर सारा धन लायेंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हवा निकल गयी है और कोई भी कांग्रेसी सीट नहीं निकाल पायेगा. कांग्रेस सिखों की दुश्मन है तथा वह कभी पंजाब का भला नहीं कर सकती है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment