Neha Hiremath murder case: नेहा हीरेमथ के परिजनों से मिले JP Nadda

Last Updated 22 Apr 2024 07:59:47 AM IST

कर्नाटक के हुबली में कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा हिरेमथ की मुस्लिम प्रेमी द्वारा के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। भाजपा की कर्नाटक इकाई ने मामले में कांग्रेस सरकार के खिलाफ सोमवार को राज्यव्यापी विरोध-प्रदर्शन का ऐलान किया है।


Neha Hiremath murder case

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने नेहा हिरेमथ के परिवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि पीड़ित के पिता इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्होंने भरोसा दिया कि वह उनके साथ इस न्याय की लड़ाई में साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि कांग्रेस शासित राज्य कर्नाटक में कांग्रेस के नेता की बेटी सुरक्षित नहीं है।

कांग्रेस नेता उस पीड़ित परिवार की बजाय अपराधी मानसिकता के साथ खड़े दिख रहे हैं। मतलब साफ है कि महिला सुरक्षा नहीं, वोट बैंक की राजनीति इनके लिए पहले है।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस का कहना है कि यह प्रेम प्रसंग था। नेहा पर कांग्रेस की ओर से गलत-गलत आरोप लगाये जा रहे है, क्योंकि उन्हें फयाज मानसिकता को बचानी है। आज ये लोग अपराधी का बचाव कर रहे हैं लेकिन उस बेटी के साथ खड़े नहीं हैं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री पीड़ित परिवार की सुनने की बजाय आरोप लगा रहे हैं। यही कांग्रेस पार्टी का असली चरित्र है। जब से कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो गया है। हम इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हैं।

हुबली के बीवीबी कॉलेज में एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा नेहा हिरेमथ की आरोपी फयाज खोंडुनाईक ने कॉलेज परिसर में चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पीड़िता के परिवार ने दावा किया कि उसने नेहा हिरेमथ की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने उसके विवाह के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था।

 

आईएएनएस
हुबली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment