तमिलनाडु के मंत्री के बेटे की कार को नुकसान पहुंचाने के आरोप में पीएमके कार्यकर्ता गिरफ्तार

Last Updated 22 Apr 2024 08:03:40 AM IST

तमिननाडु के अरक्कोणम शहर में शुक्रवार को मतदान के दिन राज्य के हथकरघा एवं कपड़ा मंत्री आर. गांधी के बेटे विनोथ गांधी की कार को कथित रूप से क्षतिग्रस्त करने के आरोप में रविवार को एक पीएमके कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया।


तमिलनाडु के मंत्री के बेटे की कार को नुकसान पहुंचाने के आरोप में पीएमके कार्यकर्ता गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार कार्यकर्ता की पहचान के. वैरामुथु के रूप में हुई है।

चुनाव के दौरान, विनोथ गांधी, जो मुख्य मतदान एजेंट थे, अरक्कोणम शहर के पास चिथेरी गांव के सरकारी हाई स्कूल में एक मतदान केंद्र पर आए थे।

हालांकि उनके पास मतदान केंद्रों में प्रवेश करने के लिए चुनाव अधिकारी द्वारा जारी वाहन पास था, लेकिन पुलिस ने कहा कि पीएमके कार्यकर्ताओं ने उनके प्रवेश पर आपत्ति जताई और कथित तौर पर उनकी कार रोक दी क्योंकि मतदान केंद्र के 100 मीटर के भीतर आम वाहनों की अनुमति नहीं थी।

पुलिस ने कहा कि इसके कारण बूथ के पास द्रमुक और पीएमके पदाधिकारियों के बीच विवाद हो गया और भीड़ में शामिल लोगों ने वहां से लौटते समय विनोथ गांधी की कार की पिछली विंडशील्ड को क्षतिग्रस्त कर दिया।

अरक्कोणम के पुलिस उपाधीक्षक वेंकटेशन ने विनोथ गांधी की शिकायत के आधार पर जांच की और वैरामुथु को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

आईएएनएस
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment