तमिलनाडु में ओमिक्रॉन का विस्फोट, 33 नए मामले आए सामने

Last Updated 23 Dec 2021 01:23:19 PM IST

तमिलनाडु ने पिछले 24 घंटों में ओमिक्रॉन के 33 नए मामले दर्ज किए गए हैं। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने गुरुवार को यहां यह बात कही।


(फाइल फोटो)

इसके साथ ही राज्य में ओमिक्रॉन वेरिएंट के मामलों की कुल संख्या 34 हो गई है। उन्होंने मीडिया को बताया कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति जांच में ओमिक्रॉन पॉजिटिव पाया गया था।

उन्होंने कहा कि 33 नए मामलों में से 26 चेन्नई के हैं। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने लोगों से ना घबराने की अपील की और कहा कि जो लोग पॉजिटिव निकले हैं उनके संपर्को का पता लगाया जा रहा है। कुछ और लोगों के जीनोम सीक्वेंसिंग के नतीजों का इंतजार किया जा रहा है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने लोगों से आग्रह किया है कि जल्द से जल्द दोनों वैक्सीन की खुराक लें। उन्होंने लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का भी आह्वान किया, जिसमें मास्क पहनना और सामाजिक दूरी बनाना शामिल है।

मा सुब्रमण्यम ने कहा कि विदेश से राज्य में आने के बाद जिन 104 लोगों ने कोविड-19 पॉजिटिव परीक्षण किया था, उनमें से 82 को कोरोना वायरस के 'एस' जीन ड्रॉप वेरिएंट के साथ पाया गया था।

राज्य में पहले ओमिक्रॉन मामले का तब पता चला जब 15 दिसंबर को नाइजीरिया का एक यात्री ओमिक्रॉन की जांच में पॉजिटिव पाया गया था।
 

आईएएनएस
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment