आप असली है, भाजपा नीतियों की नकल कर रही है: गोवा में बोले केजरीवाल

Last Updated 21 Sep 2021 05:30:14 PM IST

आम आदमी पार्टी सरकार के योजनाओं की नकल करने का आरोप लगाते हुए आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा के लोगों को भाजपा के बजाय 'ओरिजनल' आप को चुनना चाहिए, जो केवल अपनी नीतियों की नकल करती है।


आप संयोजक अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है।

केजरीवाल ने उत्तरी गोवा के मापुसा शहर में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा में पानी मुफ्त मिलेगा। मैं बहुत खुश था। हमने इसे चार साल पहले दिल्ली में किया था। मैंने सुना है कि उन्होंने सेवाओं की डोरस्टेप डिलीवरी शुरू कर दी है। हमने इसे तीन साल पहले दिल्ली में शुरू किया था।"

केजरीवाल ने कहा, "मेरा मानना है कि दिल्ली में जो कुछ भी हो रहा है, वह (सावंत) गोवा में उनकी नकल कर रहे हैं। जब असली मौजूद है, तो आपको डुप्लिकेट की आवश्यकता क्यों है? जब गोवा के लोग ओरिजनल के लिए वोट कर सकते हैं, तो आपको डुप्लिकेट की आवश्यकता क्यों है। डुप्लीकेट व्यक्ति 'गड़बड़' (भ्रम) करेगा।"

गोवा में आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के बीच पिछले कुछ महीनों में राज्य विधानसभा चुनावों से पहले जुबानी जंग और चुनाव से पहले घोषणाओं में लगे हुए हैं।

आप द्वारा राज्य में घरेलू घरों को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने की घोषणा के बाद, भाजपा के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार ने हर घर में 16,000 लीटर मुफ्त पानी देने की घोषणा की है।

आप ने मंगलवार को डोमिसाइल वाले गोवावासियों के लिए 80 प्रतिशत आरक्षण का भी वादा किया और बेरोजगार युवाओं और परिवारों को 3,000 रुपये से 5,000 रुपये तक की राशि आवंटित करने का भी वादा किया है।
 

आईएएनएस
पणजी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment