अल्पेश की मुख्यमंत्री के घर की पानी की लाइन काटने की चेतावनी

Last Updated 28 Dec 2017 06:28:12 PM IST

ठाकोर सेना के अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर ने चेतावनी दी है कि नर्मदा परियोजना के तहत पानी की आपूर्ति अगर 20 जनवरी से पहले बंद की तो मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों तथा भाजपा नेताओं के घरों में पानी की आपूर्ति के पाइपलाइन भी काट डालेंगे.


ठाकोर सेना के अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर (फाइल फोटो)

कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक तथा ठाकोर सेना के अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर ने चेतावनी दी है कि अगर गुजरात की भाजपा सरकार ने नर्मदा परियोजना के तहत किसानों को पानी की आपूर्ति अगर 20 जनवरी से पहले बंद की तो वह अपने समर्थकों के साथ राजधानी गांधीनगर में पहुंच कर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और अन्य मंत्रियों और भाजपा नेताओं के घरों की पानी आपूर्ति भी बंद कर देंगे.
      
कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक तथा ठाकोर सेना के अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर ने कल रात अपने निर्वाचन क्षेत्र राधनपुर में एक कार्यक्रम तथा बाद में आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अगर सरकार पानी की आपूर्ति 20 जनवरी से पहले बंद करेगी तो फसल खराब होगी और ऐसी हालत में वह चुप नहीं बैठेंगे.


       
उन्होंने कहा कि वह अपने समर्थकों के साथ एक हजार ट्रैक्टरों में सवार होकर राजधानी गांधीनगर पहुंच जायेंगे और मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों तथा भाजपा नेताओं के घरों में पानी की आपूर्ति के पाइपलाइन भी काट डालेंगे.
     
ठाकोर ने कहा कि वह कांग्रेस समर्थित निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी के अहमदाबाद में शुरू हुए दारू विरोधी अभियान तथा थानों की घेराबंदी को समर्थन देंगे और जरूरत पड़ने पर इसमें जुड़ेंगे.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment