हार्दिक ने प्रशासन से इजाजत नहीं मिलने के बाद भी किया रोडशो

Last Updated 11 Dec 2017 04:48:33 PM IST

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल ने पुलिस से अनुमति नहीं मिलने के बावजूद आज यहां 15 किलोमीटर का रोडशो शुरू किया.


(फाइल फोटो)

आरक्षण आंदोलन नेता के सैंकड़ों समर्थकों ने शहर के मुख्य क्षेत्र से मोटरसाइकिलों और चार पहिया वाहनों पर रैली निकाली. उधर, पुलिस ने कहा है कि वह बिना इजाजत के रोडशो करने पर पटेल के खिलाफ कानूनी कारर्वाई करेगी.

अहमदाबाद के पुलिस आयुक्त ए के सिंह ने कहा, हमने हार्दिक पटेल को अहमदाबाद में रोडशो करने की इजाजत नहीं दी थी लेकिन शहर में उनके समर्थकों ने जिस प्रकार की रैली निकाली है, उससे हमें शर्त के उल्लंघन के तौर पर देखते हैं और हम कानूनी कारर्वाई करेंगे.   

पुलिस ने कांग्रेस और भाजपा को भी कल शहर में रोडशो निकालने की अनुमति दी और कारण के तौर पर यातायात जाम एवं कानून व्यस्था का हवाला दिया.

हार्दिक पटेल ने भोपाल इलाके से अपना रोडशो निकाला जो निकोल में समाप्त होगा. पाटीदार समुदाय से संबंध रखने वाले हार्दिक के समर्थक उनका अभिवादन करने और अपना समर्थन जताने रोडशो के रास्ते में विभिन्न जगहों पर जमा हुए.



कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी को रोडशो करने वाले थे लेकिन पुलिस ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी.

पुलिस ने भाजपा को भी कल रोडशो करने की इजाजत नहीं दी.

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे एवं अंतिम चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा. कल चुनाव प्रचार का आखिरी दिन होगा. पहले चरण का चुनाव नौ दिसंबर को हुआ था.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment