‘AAP’ नेता संदीप पाठक ने कहा- हमारे विधायकों को लालच दे रही है BJP

Last Updated 28 Mar 2024 11:49:23 AM IST

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने गुरूवार को दावा किया कि ‘आप’ के विधायकों को फोन कर पार्टी छोड़ने या परिणाम भुगतने के लिए कहा जा रहा है।


राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक (फाइल फोटो)

पाठक ने यह टिप्पणी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज यहां एक अदालत में पेश किए जाने से पहले की है।

उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) "गुंडागर्दी" कर रही है और इससे देश को नुकसान होगा।

‘आप’ नेता ने कहा, “ हर जगह आम आदमी पार्टी के विधायकों को फोन किया जा रहा है। (फोन करने वाले) कह रहे हैं “जो चाहिए, बोलो, मिल जाएगा, नहीं आये तो तुम्हारी ख़ैर नहीं”।”



उन्होंने कहा, “दिल्ली और पंजाब की जनता ने इतनी उम्मीद से केजरीवाल को चुना है, और यह जनता का अधिकार है । भाजपा यह गुंडागर्दी किसी पार्टी से नहीं कर रही है बल्कि देश के साथ कर रही है। इसका नुक़सान किसी पार्टी को नहीं है बल्कि देश को होगा।”

पाठक को ‘एक्स’ पर जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने उन्हें उस भाजपा नेता का नाम बताने की चुनौती दी जिसने किसी आप विधायक को फोन कर प्रलोभन दिया हो।

उन्होंने आरोप लगाया, “सच यह है कि अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार के किस्सों के चलते ‘आप’ का कुनबा बिखर रहा है।”

केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने रद्द की जा चुकी आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। वह 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं।

अपनी पोस्ट में पाठक ने यह भी कहा कि देश को तोड़ने के लिए पहले भी ऐसे कई प्रयास अंग्रेजों, मुग़लों द्वारा किए गए हैं और इसका इतिहास गवाह है कि वे सारे प्रयास असफल हुए। उन्होंने कहा, “भाजपा का भी यह प्रयास असफल होगा।”

केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने सुबह आईटीओ मेट्रो स्टेशन गेट के पास जोरदार विरोध प्रदर्शन भी किया। 'मैं भी केजरीवाल' लिखा हुआ एप्रन पहने पार्टी कार्यकर्ता लोगों को पर्चे बांटते भी दिखे।
 

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment