Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

27 Nov 2022 06:34:24 PM IST
Last Updated : 27 Nov 2022 06:35:32 PM IST

दिल्ली एमसीडी चुनाव : भाजपा सत्ता विरोधी लहर को बेअसर करने पर कर रही काम

दिल्ली भाजपा के महासचिव आशीष सूद

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली एमसीडी चुनाव जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। भाजपा सत्ता विरोधी लहर को बेअसर करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

बीजेपी सोशल मीडिया प्रचार के अलावा डोर टू डोर अभियान भी चला रही है। पार्टी के नेता जगह-जगह रोड शो कर रहे हैं और मीडिया से बातचीत कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा के महासचिव आशीष सूद ने आईएएनएस से बातचीत की। इस दौरान आशीष सूद ने कहा कि हां, सत्ता विरोधी लहर है, लेकिन व्यक्तिगत स्तर पर पार्टी स्तर पर नहीं। कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान जब सब घरों में बैठे थे तब हम उस समय भी जनता की सेवा के लिए उपलब्ध थे।

कोविड-19 के दौरान लोगों ने जब अपने ही रिश्तेदारों और दोस्तों को कैटेगराइज किया तब हम दिल्ली के हर घर से कचरा इकट्ठा कर रहे थे। हमने शहर को साफ रखा और महामारी को मात देने के लिए स्वच्छता बनाए रखी। आशीष सूद ने यह भी कहा कि हमने सही जगह के लिए सही उम्मीदवार को चुनावी मैदान उतारा है।

वहीं केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि हमने पहले भी काम किया है और अब भी कर रहे हैं। हम अपना रिपोर्ट कार्ड लोगों तक पहुंचा रहे हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि हम सत्ता विरोधी लहर के तथ्यों को नजरअंदाज नहीं कर सकते। हम सभी को खुश नहीं रख सकते, लेकिन पार्टी बड़े हितों पर ध्यान केंद्रित कर रही है। यही हमारा मजबूत प्वाइंट है।

हम लोगों और उनके कल्याण के लिए कार्य करते हैं। सत्ता विरोधी लहर है लेकिन उससे भी ज्यादा लोग हमारे पक्ष में हैं। भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार, दिल्ली प्रदूषण और सत्येंद्र जैन के कथित वीडियो समेत अन्य मुद्दों पर आम आदमी पार्टी को घेरकर सत्ता विरोधी लहर को बेअसर करने की पूरी कोशिश कर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही के दिनों में सत्येंद्र जैन का मसाज कराते हुए एक कथित वीडियो वायरल हुआ। जबिक एक अन्य वीडियों में जैन अपने सेल के अंदर बाहर का खाना लेते हुए दिखे। वहीं तीसरे वीडियो में जैन सेल के अंदर अपने बिस्तर पर लेटे हुए तीन व्यक्तियों से बात करते हुए देखे गए, जिसमें एक व्यक्ति कुर्सी पर बैठा हुआ देखा गया।

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी दिल्ली के पटेल नगर में एक रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली की आप सरकार पर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दिल्ली में आप द्वारा किए गए कार्यों की लिस्ट बनाने की चुनौती भी दी।

भाजपा ने चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों समेत कई प्रमुख नेताओं को जमीन पर उतारा है। इसके अलावा दोनों पार्टियों बीजेपी और आप के बीच सोशल मीडिया वॉर भी जारी है। बता दें कि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का चुनाव चार दिसंबर को होने जा रहा है और सात दिसंबर को रिजल्ट घोषित किया जाएगा।


आईएएनएस
नई दिल्ली
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212